Home » असलहे के बल पर प्रापर्टी डीलर का अपहरण
लखनऊ

असलहे के बल पर प्रापर्टी डीलर का अपहरण

लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार की सदर तहसील के पास स्थित पावर हाउस से शुक्रवार को एसयूवी सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े असलहों के बल पर प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर लिया। इसके बाद उसकी पत्नी को कॉल कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। महिला ने पुलिस को इसकी सूचना दी।
पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद विभूतिखंड इलाके के मंडी परिषद कार्यालय के पास से तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर पीड़ित को छुड़वाया। वहीं, एक आरोपी फरार हो गया। प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक रुपये के लेनदेन के विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को अगवा किया गया।
प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर विस्तार राजेश द्विवेदी के मुताबिक मलेशेमऊ निवासी सहाना ने सूचना दी कि उनके पति मो. हसीन तहसील गए थे। दोपहर करीब तीन बजे एसयूवी सवार असलहों से लैस बदमाशों ने उन्हें पास के पावर हाउस से अगवा कर ली। अपहरणकर्ताओं ने सहाना से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी।
इसके बाद पुलिस ने पूर्वी जोन के सभी थानों को अलर्ट कर दिया। सहाना भी पुलिस के साथ पति की तलाश में जुट गई। करीब पांच बजे विभूतिखंड इलाके में मंडी परिषद के कार्यालय के पास घेराबंदी कर हसीन को छुड़वाया गया।

Advertisement

Advertisement

Advertisement