Home » सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम पूरा, आज आयेगी रिपोर्ट
राज्य

सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम पूरा, आज आयेगी रिपोर्ट

टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मिली जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक से मौत हो गई है। फिलहाल अंतिम संस्कार पोस्टमॉर्टम के बाद जब अस्पताल सिद्धार्थ का शव घरवालों को सौंपेगा उसके बाद ही किया जाएगा.
मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है. आज सुबह ग्यारह बजे उनके परिवार को सौंपा जाएगा. मुंबई पुलिस इस मामले में आधिकारिक बयान जारी कर सकती है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं.
मुंबई पुलिस आज अधिकारिक बयान जारी करेगी. पोस्ट्मॉर्टम के नोट्स भी आज ही आने वाले है. आज पार्थिव शरीर पहले ब्रह्माकुमारी के जुहू दफ्तर ले जाया जाएगा वहां पूजा पाठ होगा फिर वहां से घर लाया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक कैसुआलिटी वार्ड में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला की बाॅडी की बारीकी से जांच की गई और डॉक्टर को उनकी बॉडी पर कहीं भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले. वहीं मुंबई पुलिस ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के माता बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है.
सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नजर आए. बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आए थे. ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement