Home » लुधियाना जिला अदालत के वॉशरूम में धमाका
राज्य

लुधियाना जिला अदालत के वॉशरूम में धमाका

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को पंजाब के लुधियाना में जिला अदालत परिसर में हुए विस्फोट पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी और तीन लोग घायल हो गये। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एक पत्र में पंजाब सरकार से घटना का ब्योरा देते हुए रिपोर्ट जल्द से जल्द भेजने को कहा। वहीं, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमना ने पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस से बात करके लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट पर चिंता व्यक्त की है।
देश के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना ने आज लुधियाना जिला अदालत परिसर में हुए एक विस्फोट की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया। जस्टिस एनवी रमना ने पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस से बात करके मुख्य ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से घटनाक्रम के बारे में भी जाना।
सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला ने लुधियाना जिला न्यायालय विस्फोट की घटना पर पंजाब के शीर्ष अधिकारियों के साथ बात करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह को जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक मंत्रालय ने राज्य सरकार से प्रारंभिक जांच के निष्कर्षों के बारे में सूचित करने और यह भी बताने को कहा कि विस्फोट में संभवतः कौन शामिल हो सकता है। -वेब