Home » घर के बाहर शराब पीकर चलाईं गोलियां
लखनऊ

घर के बाहर शराब पीकर चलाईं गोलियां

मड़ियांव में शराब पीने से रोकने पर युवकों ने बरसाईं गोलियां। फायरिंग में एक लड़का घायल हो गया। वारदात के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही तीन फरार लोगों की तलाश कर रही है।
लखनऊ में मड़ियांव के नयापुरवा में शराब पी रहे युवकों ने टोके जाने पर फायरिंग कर दी। हमले में सुमित पैर में गोली लगने से घायल हो गया था। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, तीन लोग फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
फैजुल्लागंज नयापुरवा निवासी रामपाल साहू के मुताबिक घर के सामने कुछ युवक बैठ कर शराब पी रहे थे। जिन्हें रामपाल ने वहां से हटने के लिए कहा था। पीड़ित के मुताबिक युवक नशे में बुरी तरह से धुत थे। चबूतरे से हटने के लिए कहे जाने पर तैश में आकर रोहित उर्फ जयसूर्या निवासी गौरभीट, हर्षवर्धन सिंह निवासी बाराबंकी, शिवम गुप्ता निवासी गौरभीट और यार मोहम्मद निवासी रहीमनगर ने असलहे लेकर धावा बोल दिया था। रामपाल के घर में घुस कर परिवार को पीटा गया। इस बीच दबंगों ने असलहों से फायरिंग की थी। जिसमें रामपाल के बेटे सुमित (15) के पैर में गोली लग गई थी। ताबड़तोड़ गोली चलाए से लोग दहशत में आ गए थे। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement